मुंबई: ‘इतनी दूरी?’ वीडियो में दूर-दूर नजर आए रोहित और हार्दिक, फैंस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

IPL 2024: 'Too Much distance?' Rohit and Hardik were seen far away in MI video, fans reacted on social media

मुंबई। मुंबई इंडियंस द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के सभी क्रिकेटरों के साथ टीम की मालिक नीता अंबानी और मेंटर सचिन तेंदुलकर को दिखाया गया है। वीडियो के अंतिम कुछ सेकंड में टीम ने बीच में एक सोफे पर बैठे हुए रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीर खिंचवाई। रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के विवाद के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इसको लेकर काफी नाराज हैं। अब इस फोटो सेशन में फैंस को कुछ ऐसा दिखा, जिसने उन्हें चर्चा करने का विषय दे दिया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

हार्दिक ने रोहित को लेकर कही यह बात

IPL 2024: 'Too Much distance?' Rohit and Hardik were seen far away in MI video, fans reacted on social media

हार्दिक और रोहित – फोटो : IPL 

हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान में कहा था कि उनके और रोहित के बीच आईपीएल 2024 के दौरान कुछ अजीब देखने को नहीं मिलेगा। हार्दिक ने कहा था कि उनके और हिटमैन के रिश्ते में कोई दरार नहीं है और उन्हें विश्वास है कि भारतीय कप्तान अपने अनुभव का इस्तेमाल करेंगे और पूरे सीजन में उनका समर्थन करेंगे। मुंबई के नए कप्तान ने कहा- सबसे पहली बात कुछ भी अलग नहीं होगा। अगर मुझे उनकी मदद की जरूरत होगी तो वह मेरी मदद जरूर करेंगे। साथ ही वह भारतीय टीम के कप्तान भी हैं, तो इससे मुझे काफी फायदा होगा। उन्होंने इस मुंबई टीम के साथ काफी कुछ हासिल किया है और मैं बस उस कामयाबी को आगे बढ़ाने आया हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह अजीब होगा या कुछ भी अलग होगा। यह एक अच्छा अहसास होगा क्योंकि हम 10 साल से खेल रहे हैं। मैंने अपना पूरा करियर उनकी कप्तानी में खेला है और हां मुझे पता है कि वह पूरे सत्र में हमेशा मेरे कंधे पर हाथ रखेंगे।

हार्दिक ने फैंस को लेकर कही यह बात

IPL 2024: 'Too Much distance?' Rohit and Hardik were seen far away in MI video, fans reacted on social media

हार्दिक और रोहित – फोटो : IPL 

हार्दिक ने कप्तानी में बदलाव के बाद भड़के फैंस को लेकर भी बयान दिया और कहा कि उनसे भी समर्थन चाहिए होगा।  उन्होंने फैंस से उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की जो कि उनके नियंत्रण में हैं। हार्दिक ने कहा, ‘हां, मैं गेंदबाजी करूंगा। ईमानदारी से कहूं तो हम फैंस का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन साथ ही हमें अपने खेल पर भी ध्यान देने की जरूरत है। मैं उस पर ध्यान केंद्रित करता हूं जिसकी जरूरत है। मैं कंट्रोल में रहने वाली चीजों को कंट्रोल करता हूं। मैं उस पर ध्यान केंद्रित नहीं करता जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता और साथ ही हम फैंस के आभारी हैं। उनकी वजह से ही हमारा नाम है। मैं उनकी राय का सम्मान करता हूं।