कौन हैं स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल? प्यार संग मनाया WPL जीत का जश्न, गले लगाते तस्वीर हुई वायरल

नईदिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर महिला प्रीमियर लीग (WPL) का खिताब जीत लिया है। तब से स्मृति मंधाना चर्चाओं में हैं।

टीम चैंपियन बनने के बाद स्टेडियम में जश्न मना रही थी, तभी स्मृति मंधाना ने एक शख्स को सरेआम गले लगाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल हैं। कपल की गले लगाते हुए तस्वीर देख, हर कोई अब पलाश मुच्छल के बारे में जानना चाहता है।

असल में पलाश मुच्छल और स्मृति मंधाना ओपेन रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पलाश मुच्छल और स्मृति मंधाना के रिलेशनशिप की खबरें उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब पलाश मुच्छल ने 2023 में एक लाइव कंन्सर्ट में स्मृति मंधाना को गाना डेडिकेट करते हुए , ‘आई लव यू टू स्मृति’ कहा था।

कौन हैं पलाश मुच्छल

  • पलाश मुच्छल एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। पलाश मुच्छल सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं। पलाश सिंगिंग के अलावा डायरेक्शन में भी एक्टिव रहते हैं।
  • पलाश मुच्छल का जन्म 22 मई 1995 को हुआ था। पलाश मुच्छल मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं। पलाश मुच्छल मारवाड़ी परिवार से आते हैं।
  • पलाश मुच्छल के पिता राजकुमार मुच्छल एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और उनकी मां अमिता मुच्छल एक हाउस वाइफ हैं।
  • पलाश मुच्छल और उनकी बड़ी बहन पलक मुच्छल गरीब बच्चों के लिए धन जुटाने के लिए भारत और विदेशों में स्टेज शो करते हैं। ये वैसे बच्चों का इलाज करवाते हैं, जिनको हार्ट की बीमारी होती है। रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इन्होंने हार्ट पेशेंट के हजारों बच्चों की जान बचाने में मदद की है।

  • पलाश मुच्छल ने ‘खेलें हम जी जान से’ में अभियन भी किया है। पलाश मुच्छल ने 2017 में पार्थ समथान और अनमोल मलिक के साथ एक म्यूजिक वीडियो “तू जो कहे” बनाया था। इसके अलावा भी पलाश मुच्छल ने कई गानों में संगीत दिया है।
  • पलाश मुच्छल 18 साल की उम्र में बॉलीवुड (भारत) में सबसे कम उम्र के संगीतकार/निर्देशक हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के संगीतकार के रूप में गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है।