वीडियो : अभिनेता पवन कल्याण का भाषण रोक पीएम मोदी ने लाइट टावरों पर चढ़े लोगों से की उतरने की अपील, कहा-आपकी जिंदगी बहुत कीमती है…

नईदिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार (17 मार्च) को आंध्र प्रदेश की रैली में उस समय जन सेना पार्टी प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण से बीच में भी भाषण को विराम देने का आग्रह करना पड़ गया जब कुछ लोग लाइट टावरों पर चढ़ गए.

प्रधानमंत्री ने माइक पर बोलते हुए उन लोगों से कहा कि उनकी जिंदगी बहुत कीमती है, इसलिए नीचे आ जाएं क्योंकि वहां बिजली के तारों का जोखिम हो सकता है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस घटना का वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए पीएम मोदी को फादर फिगर (पिता तुल्य) बताया.

पीएम मोदी ने सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों से कहा कि वे बिजली के टॉवरों पर चढ़े लोगों को नीचे उतारें. पीएम मोदी ने उन लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ”बिजली के तार हैं, आप क्या कर रहे हैं वहां, प्लीज कम डाउन. आपकी जिंदगी हमारे लिए बहुत कीमती है, प्लीज नीचे आइये आप.”

पीएम मोदी ने कहा, ”मीडियावालों ने आपकी फोटो ले ली है, आप नीचे आइये.” इस बीच चंद्रबाबू नायडू भी लोगों को नीचे उतरने का इशारा कर रहे थे. एक-दो लोग नीचे उतरने के मूड में नहीं दिखे तो पीएम मोदी ने फिर कहा, ”आप नीचे आइये मेहरबान.” पीएम मोदी ने कहा, ”यहां जो पुलिस के लोग होंगे, इन सभी टावर पर जरा केयर करें, इसमें बिजली के तार हैं, अगर कुछ गलत हो गया तो हमारे लिए बहुत पीड़ादायक होगा.”