अमिताभ बच्चन की सेहत पर सामने आया बड़ा अपडेट! बिग बी का पोस्ट देख फैंस भी हुए हैरान…

नईदिल्ली : बीते दिन अमिताभ बच्चन को लेकर खबरें आईं कि एंजियोप्लास्टी के बाद हालत बिगड़ने पर एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरें तेजी से फैलीं और एक्टर के फैंस काफी परेशान हो गए। हर कोई उनकी सलामती की दुआएं मांग रहा था। इसके बाद करीबियों के बयान ने भी फैंस को काफी दुखी कर दिया। हालांकि, अब उनकी सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

हेल्थ को लेकर फैंस परेशान
कई तरह की अफवाहें फैलने लगी थीं तो हर कोई बच्चन परिवार से अपडेट मिलने का इंतजार कर रहा था। फैंस चाहते थे कि अमिताभ या तो खुद या फिर उनके परिवार में से ही कोई उनकी सेहत को लेकर अपडेट जारी करे। क्योंकि महानायक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि, अब एक्टर ने अपनी सेहत को लेकर एक अपडेट दिया है, जिसने फैंस को काफी हैरान करके रख दिया है।

दरअसल, अस्पताल में भर्ती होने और कई तरह की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने खुद चुप्पी तोड़ते हुए पोस्ट साझा किया। इंटरनेट पर अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली पोस्ट शेयर की है। हालांकि, बॉलीवुड मेगास्टार ने इन रिपोर्टों को ‘फर्जी खबर’ कहकर खारिज भी कर दिया है।

एक्टर ने शेयर किया पोस्ट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में अमिताभ ने आईएसपीएल 2024 फाइनल में अपने बेटे अभिषेक बच्चन और क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर की।

अपने पोस्ट के कैप्शन में, अमिताभ ने सचिन के साथ समय बिताने के बारे में बात की और लिखा कि आईएसपीएल फाइनल में उनकी शाम, महान सचिन के साथ समय बिताना और क्रिकेट के बारे में उनके अविश्वसनीय ज्ञान को सीखना और उनकी प्रशंसा करना कितना विनम्र अनुभव था।