बिलासपुर: शोभायात्रा में ढोल बजाने वाली युवतियों से छेड़छाड़, मंडली ने युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

बिलासपुर। शहर में धार्मिक आयोजन के नाम पर जमकर गुंडागर्दी हुई. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना महाशिवरात्रि के दिन की कोतवाली थाना क्षेत्र के गोल बाजार की बताई जा रही है.

दरअसल, महाशिवरात्रि पर रेलवे क्षेत्र में महाकाल सेना और इसके संस्थापक तामेश कश्यप की ओर से 3 दिनों तक अलग-अलग आयोजन किया गया. आयोजन के अंतिम दिन 10 मार्च रविवार को महाकाल सेना ने शहर में रैली निकाली. जिसमें महाराष्ट्र पुणे से 50 युवतियों वाली ढोल ताशा पथक टीम ढोल बजाने वाले समूह को भी बुलाया गया था. यह शोभायात्रा जब गोल बाजार क्षेत्र पहुंची तो इसी दौरान हंगामा मच गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ युवकों ने ढोल बजाने वाली युवतियों से छेड़खानी कर दी. जिसके बाद बैंड में शामिल युवतियों और उनके साथी पुरुषों ने स्थानीय युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया. जिससे पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया. मारपीट की वजह से शोभायात्रा में शामिल लोग बिखर गए, कुछ लोगों ने मार खा रहे युवकों को छुड़ाने का भी प्रयास किया, लेकिन असफल रहे.

इस मारपीट का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शोभायात्रा के साथ पुलिस भी थी, जिन्होंने बहुत मुश्किल से पिट रहे युवकों को महाराष्ट्र के ढोल बजाने वालों से बचाया. इधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब तक उन्हें प्रार्थी पक्ष की कोई शिकायत नहीं मिली है, इस कारण से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

देखिये मारपीट का वायरल वीडियो :-