छत्तीसगढ़: आज आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, BJP के किसान महाकुंभ को करेंगे संबोधित; अंतर राशि देने की होगी घोषणा

रायपुर। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज रायपुर आ रहे हैं। साइंस कॉलेज मैदान में वे बीजेपी किसान मोर्चा के किसान महाकुंभ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। लोकसभा के चुनावी माहौल में बीजेपी इस कार्यक्रम के जरिए छत्तीसगढ़ के साथ-साथ आस-पास के राज्यों को भी एक संदेश देना चाहती है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज अपने एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. वे सुबह 11.35 पर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद वे दोपहर 12 बजे साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे. दोपहर 12 बजे से 1.30 बजे तक वे किसान महाकुंभ में शामिल होंगे. इसके बाद वे दोपहर 1.55 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

किसान मोर्चा का महासम्मेलन

भाजपा किसान मोर्चा का आज महासम्मेलन है. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा किसानों को साधने की तैयारी कर रही है. महासम्मेलन में लगभग डेढ़ लाख किसानों की भीड़ आने की संभावना है. इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे. जिसमें वे किसानों को धान खरीदी की अंतर राशि देने की घोषणा करेंगे. रायपुर लोकसभा क्षेत्र के 12 मंडल, 170 शक्ति केंद्र के 840 बूथ पर कार्यकर्ता काम कर रहे हैं. आरंग, अभनपुर और धरसीवां विधानसभा से लगभग 4 हजार किसानों को लेकर आने का लक्ष्य कार्यकर्ताओं को दिया गया है.