छत्तीसगढ़: प्रेमिका की फेक ID बनाकर अश्लील वीडियो किया अपलोड, एक्स बॉयफ्रेंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार; आरोपी का निकाला जुलूस

कवर्धा। पुलिस ने इंस्टाग्राम में प्रेमिका के नाम पर फेक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले उसके एक्स बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मध्यप्रदेश से आरोपी को गिरफ्तार करके लाई है। यहां उसका जुलूस भी निकाला गया। मामला लोहारा थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित युवती ने आरोपी नरेश ठाकुर (28) निवासी दिधौरी जिला नरसिंहपुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने बताया कि नरेश के साथ उसका अफेयर था, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। युवती ने बताया कि जिस समय उनका अफेयर चल रहा था, उस समय के वीडियो कॉल को आरोपी ने रिकॉर्ड कर लिया था और उसी के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद उसने इंस्टाग्राम पर उसके नाम से फेक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो अपलोड भी कर दिया। पुलिस ने आरोपी नरेश ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 509 ख, 384 सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस आरोपी को कवर्धा लेकर आई और यहां लोहारा से कोर्ट तक हथकड़ी पहनाकर उसका जुलूस निकाला गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। लोहारा थाना प्रभारी विकास बघेल ने घटना की जानकारी दी।