छत्तीसगढ़: पत्नी को पेचकस से वारकर मार डाला, आरोपी ने ​​​​​​​थाने में आकर किया सरेंडर; बोला- पैसे मांग रही थी, तो मार दिया

गरियाबंद। जिले में पुराने घरेलू विवाद में राजीनामा होने पर पत्नी ने पति से रुपए की मांग की, तो गुस्साए पति ने 2 साल के मासूम बच्चे के सामने उसे गर्दन में पेचकस घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के डोंगरी गांव का है।

इसके बाद पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के डोंगरी गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरी गांव में रहने वाला युवक नुमेश साहू (30) बर्फ गोला बेचने का काम करता है। 4 साल पहले उसकी शादी फुलेश्वरी के साथ हुई थी। दंपती के 2 बेटे हैं। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। साल भर पहले भी पत्नी से पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद और मारपीट हुई थी। मामला गरियाबंद सिविल कोर्ट में चल रहा था। इस बीच पत्नी अपने मायके बेनकुरा में रह रही थी।

बुधवार को कोर्ट में सुनवाई थी। इस बीच वकील ने आपसी राजीनामे की सलाह दी थी। आरोपी पति के समझाने के बाद पत्नी राजीनामे के लिए तैयार भी हुई, लेकिन उसके एवज में रुपए की मांग कर रही थी। पति की आय इतनी नहीं थी कि वो पैसे दे सके, इस बात को लेकर वो उसे समझा रहा था।

वो उसे अपने साथ रखना चाहता था, जबकि पत्नी उसे और उसके परिवार को फंसाने की धमकी दे रही थी।

पत्नी को मनाने के लिए पति उसे भैंसतरा के जंगल में घुमाने भी ले गया। बात नहीं बनी, पत्नी विवाद करती ही रही। तैश में आकर पति ने बाइक की डिक्की में बर्फ तोड़ने के लिए रखी गई पेचकस को गर्दन के आर-पार कर दिया। पत्नी ने बेटे के सामने ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

हत्या के बाद अपने 2 साल के बेटे के साथ आरोपी मैनपुर थाने पहुंचा और वारदात की कहानी पुलिस को बताई। पुलिस आरोपी के साथ घटनास्थल पर पहुंची। मृतका फुलेश्वरी बाई के शव को बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पति ने थाने में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।