कोरबा: अपहरण कर युवक को उतारा मौत के घाट, फोन कर घर से बहाने से बुलाया, फिर वारदात को दिया अंजाम

Korba Murder News Young man kidnapped and killed

कोरबा। युवक का अपहरण करने के बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। बदमाशों ने सड़क हादसे में घायल को अस्पताल पहुंचाने के बहाने फोन कर देर रात बुलाया। जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। युवक को उसी के बोलेरो वाहन से रगड़ा गया। उसके बाद पत्थर से सिर को कुचला गया है। गनियारी के जंगल में भाड़े पर वाहन चलाने वाले युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची करतला थाना पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने मौके से बोलेरो वाहन को बरामद किया है।

ये है पूरा मामला
यह पूरा मामला करतला थाना अंतर्गत गनियारी जंगल का है। जहां एक युवक की लाश खून से लथपथ जंगल में पाई गई। सुबह जब स्थानीय लोग जंगल की ओर निकले इस दौरान बोलेरो वाहन और रक्तरंजिश हालत में खून से लथपथ युवक का शव देखा।  इसके बाद इलाके में हड़कप मच गया।  इसकी सूचना करतला थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की। मृतक की पहचान ग्राम नवाडीह सेंद्रीपाली के रूप में हुई है।  मृतक अमित कुमार साहू 35 वर्षीय है।

बताया जा रहा है कि किसी युवक के द्वारा मृतक को फोन कर कहा गया कि गांव के पास एक युवक का एक्सीडेंट हो गया है। जिसे अस्पताल ले जाने बोलेरो वाहन चाहिए। युवक घर पर खाना खाकर सोने की तैयारी में था जैसे ही उसे जानकारी मिली। वह बोलेरो वाहन लेकर घर से निकला। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। परिजनों को लगा कि किसी काम से बाहर गया होगा। लेकिन सुबह फोन पर जानकारी मिली कि युवक की रक्त रंजित हालत में जंगल में लाश मिली है।