WATCH: रोहित शर्मा ने की विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल, यहां देखिए मज़ेदार वीडियो

हैदराबादभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने साथी विराट कोहली के आक्रामक जश्न की नकल कर रहे हैं। ये वीडियो मंगलवार, 23 जनवरी को हैदराबाद में हुए बीसीसीआई अवॉर्ड्स के दौरान का है, जिसमें कई मौजूदा और पूर्व भारतीय क्रिकेटरों को विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया गया। 

इसी दौरान रोहित शर्मा भी पहुंचे हुए थे और उनसे जब एंकर ने उनके साथियों की नकल करने के लिए कहा तो रोहित ने जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन से लेकर एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट तक की नकल करके दिखाई। इस दौरान रोहित ने जैसे ही विराट कोहली के आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल की तो नजारा देखने लायक था। उनका ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

रोहित इस वीडियो में अपने स्वयं के पुल शॉट से शुरुआत करते हैं और फिर आगे चलकर विराट के विकेट का जश्न मनाने वाले एक्शन की नकल करते हैं। आप इस मज़ेदार वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे हैदराबाद टेस्ट का आज तीसरा दिन है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 246 रन बनाए थे। जवाब में भारत आज अपनी पहली पारी में सात विकेट गंवाकर 421 रन से आगे खेलना शुरू किया और 15 रन जोड़ने में बाकी बचे तीन विकेट गंवा दिए। फिलहाल इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है।