छत्तीसगढ़:डिप्‍टी CM अरुण साव बोले- 2024 में मोदी जी फिर बनेंगे पीएम, विभागों के बंटवारे पर कही ये बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने दिल्‍ली से रायपुर लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, सरकार गठन के बाद पहली बार दिल्ली जाना हुआ और राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, PM मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात हुई, यह सौजन्य भेंट थी। प्रदेश से संबंधित अनेक विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई है।

डिप्‍टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान डिप्‍टी सीएम साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने के उत्‍साह में देश का विरोध करने से भी गुरेज नहीं कर रही है। देश की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी और 2024 में एक बार फिर मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगी। 

वहीं सचिन पायलट को छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर साव ने कहा, यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। आज जो कांग्रेस के हालात हैं, ऐसे में पार्टी समझ नहीं पा रही है कि किसे प्रभार दिया जाए और किसे हटाए। 

विभागों के बंटवारे पर डिप्‍टी सीएम साव ने क्‍या कहा

मंत्रिमंडल विस्‍तार के बाद विभागों के बंटवारे पर डिप्‍टी सीएम साव ने कहा, मंत्रिमंडल का गठन और विभागों का आवंटन मुख्‍यमंत्री का विशेषाधिकार होता है। बहुत जल्‍द ही मंत्रियों के विभागों का आवंटन हो जाएगा।