छत्तीसगढ़: आधी रात सफेद कपड़े पहनकर नाचने लगी युवती, रथ पर खड़े होकर लगाए ठुमके, लोगों को डराया, पुलिस ने बताया मानसिक बीमार

युवती रथ पर चढ़कर नाचने लगी। - Dainik Bhaskar

जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती आधी रात को बस्तर दशहरा के लिए बनाए गए पुराने रथ पर खड़ी होकर ठुमके लगा रही है। वह सफेद कपड़े पहनी हुई है और आने-जाने वाले लोगों को डरा रही है। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो करीब एक-दो दिन पुराना बताया जा रहा है। जगदलपुर के दंतेश्वरी मंदिर के पास बस्तर दशहरा का रथ खड़ा है। वहीं आधी रात एक युवती सफेद कपड़ा पहनकर उस रथ पर चढ़ गई। उसके बाल भी खुले हुए थे। उसने पहले तो जोर-जोर से आवाज लगाई, चिल्लाई, फिर ठुमके लगाने लग गई। आधी रात यह नजारा देख वहां से गुजर रहे लोग दहशत में आ गए।

जिसके बाद किसी ने दूर खड़े होकर युवती की इस करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। करीब 50 सेकंड का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी मिली है। नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने एक बातचीत में कहा है कि इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर जानकारी मिली है कि यह मानसिक रूप से बीमार है।