छत्तीसगढ़: पत्नी ने अपने प्रेमी और पति के दोस्त के साथ मिलकर उतार दिया पति को मौत के घाट; जानिए पूरा मामला

खैरागढ़। खैरागढ़ जिले के गातापार जंगल थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिंगामाली के जंगल में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है. खैरागढ़ पुलिस ने महज 24 घंटे में शहर के रश्मि देवी नगर के रहने वाले बृजेश सिंह की हत्या करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक युवक का मृतक की पत्नी के साथ अवैध प्रेम संबंध था जिसके चलते उसने अपने प्रेमी और पति के दोस्त के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार 4 नवंबर को गातापार जंगल थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिंगामाली के जंगल में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थीं. वहीं पूरे मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया था. इस दौरान मृतक की पहचान बृजेश सिंह के रूप हुई जो खैरागढ़ के रश्मि देवी नगर में रहता था और कृषि संबंधी उत्पादों के सप्लाई का काम करता था. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मृतक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पूरे मामले में अलग अलग टीम बना कर सभी एंगल पर जांच शुरू की.

लव ट्रायंगल के तहत दिया खूनी वारदात को अंजाम

मामले में घटना स्थल से प्राप्त सबूत गवाह और साइबर टूल किट के आधार पर मृतक के दोस्त हेमंत वर्मा और तोवेंद्र देवांगन उर्फ लाला से पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की, जिसमें आरोपी हेमंत वर्मा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और लव ट्रायंगल की चौका देने वाली कहानी सामने आई. दरअसल हेमंत का लव अफेयर मृतक बृजेश की पत्नी सोनम से चल रहा था. जिसके कारण आए दिन मृतक और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ करता था. इसी बात से परेशान होकर सोनम ने ब्रजेश को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 3 नवंबर की रात हेमंत ने बृजेश को पार्टी करने के नाम से अपने साथ ग्राम मुढ़ीपार ले गया. जहां उसका सहयोगी लाला पहले से ही मौजूद था. मौके पर दोनों आरोपियों ने बृजेश को खूब शराब पिलाई, इसके बाद मृतक बृजेश के नशे में धुत होने का फायदा उठाकर आरोपी हेमंत और तोवेंद्र ने पास पड़े पत्थर से उसके सर पर वार कर दिया. जिससे बृजेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.