अब स्कूल जाने लगी है ये गुस्सैल बच्ची, डॉक्टर्स को घूरकर हुई थी वायरल, गर्भ से निकलते ही बनाया था ऐसा चेहरा; देखें अब कैसी दिखती है…

साल 2020 के फरवरी महीने में एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. मां के गर्भ से निकलते ही इसने डॉक्टर्स को घूर दिया था. अब क़रीब साढ़े तीन साल बाद इसकी तस्वीर सामने आई है.

सोशल मीडिया के ज़माने में कुछ भी वायरल हो जाता है. जहां कोई चीज नॉर्मल से हटकर होती है, उसे लोग काफी पसंद करते हैं. आमतौर पर जब बच्चा मां के गर्भ से बाहर आता है तो रोने लगता है. लेकिन साल 2020 के फरवरी महीने में ब्राजील के एक अस्पताल में पैदा हुई बच्ची ने ऐसा नहीं किया. इस बच्ची ने जन्म के तुरंत बाद रोने की जगह डॉक्टर्स को गुस्से से घूर दिया था.

इसाबेल रोका तब चर्चा में आई थी जब उसने मां के पेट से निकलते ही डॉक्टर्स को अपना एंग्री लुक दिया था. डॉक्टर्स ने इसका वीडियो बनाकर इस मोमेंट को कैद कर लिया बच्ची के गुस्से से भरी नजर वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, तो ये तुरंत वायरल हो गई. लोगों ने इस तस्वीर और इसाबेल को ढेर सारा प्यार दिया था. अब साढ़े तीन साल के बाद इसाबेल की फोटो सामने आई है. ये गुस्सैल बच्ची अब एक क्यूट बेबी बन चुकी है.

जाने लगी है स्कूल
सोशल मीडिया पर तीन साल पहले मशहूर हुई इसाबेल अब बड़ी हो चुकी है. 13 फरवरी 2020 को जब उसका जन्म हुआ था तब डॉक्टर्स ने उसे रुलाने की कोशिश की थी. रोते बच्चे की आवाज सुनकर डॉक्टर्स उनके लंग्स के फंक्शन को टेस्ट करते हैं. लेकिन इसाबेल रोने की जगह डॉक्टर्स को घूरती नजर आई. इस मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब इसाबेल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है. इसमें गुस्सैल सी बच्ची अब बेहद क्यूट नजर आ रही है. इसाबेल अब स्कूल जाने लगी है.

इंस्टाग्राम पर है प्रोफ़ाइल
इसाबेल की मां अपनी बेटी का इंस्टग्राम अकाउंट हैंडल करती है. इसाबेल की मां के मुताबिक़, अब उनकी वायरल बेटी काफी स्मार्ट, इंटेलिजेंट और प्यारी हो चुकी है. हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इसाबेल की मां ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता था कि उनकी बेटी की ये तस्वीर इतनी ज्यादा मशहूर हो जाएगी. वो एक नेचुरल रिएक्शन था, जिसने इसाबेल को इतना फेमस कर दिया. अगर सबको लगता है कि पैदा होते ही गुस्से वाला रिएक्शन देने वाली इसाबेल अभी भी गुस्सैल है तो नहीं, उनकी बेटी काफी मिलनसार और प्यारी है. वो सभी से हंस कर ही बात करती है.