वो मुझे बदकिस्मत… भारतीय टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद संजू सेमसन की आई प्रतिक्रिया, कहा- रोहित ने किया समर्थन

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घोषित हुई भारतीय टी-20 टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को अनदेखी की गई। सैमसन का चयन वनडे वर्ल्ड कप में भी नहीं किया गया था। अब उन्होंने भारतीय टीम के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की है। संजू सैमसन ने कहा कि उन्हें कप्तान रोहित शर्मा स काफी समर्थन मिला है।

एक यूट्यूबर से बात करते हुए सैमसन ने कई खुलासे किए। सैमसन ने कहा कि रोहित उनसे बात करने वाले पहले व्यक्तियों में से एक थे। संजू सैमसन ने यह भी कहा कि रोहित ने मजाक करते हुए बहुत अधिक सिक्स मारने की शिकायत की। संजू सैमसन ने भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है।

संजू ने कहा, रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की। उन्होने मुझसे कहा, अरे संजू वाह। आपने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत अधिक सिक्स मारे। आप वाकई बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला।

धाकड़ बल्लेबाज के रूप में पहचान रखने वाले संजू सैमसन को भारतीय टीम में उतने मौके नहीं मिले हैं और जब भी मौके मिलते तो संजू सैमसन बदकिस्मती से उसे भुना पाने में सफल नहीं रहे। इस वजह से उन्हें सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर माना जाता है। सैमसन ने भी इस बात को स्वीकर किया है।

संजू ने कहा, लोग मुझे सबसे अप्रत्याशित क्रिकेटर कहते हैं, लेकिन मैं वर्तमान में जहां तक पहुंच गया हूं, यह जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक है। बता दें कि संजू सैमसन ने साल 2015 में भारत के लिए डेब्यू किया था, लेकिन तब से वह केवल 13 वनडे और 24 टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने क्रमशः 375 और 280 रन बनाए हैं। सैमसन ने आखिरी बार आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेली थी।