T20 वर्ल्ड कप 2024: क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होंगे? वसीम अकरम ने दिया जवाब

नईदिल्ली : पिछले दिनों भारतीय टीम को वर्ल्ड कप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, इससे पहले टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीते, लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया. मसलन, भारतीय टीम की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के आगामी भविष्य पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. खासकर, दोनों दिग्गजों के टी20 फॉर्मेट खेलने पर. क्या अब रोहित शर्मा और विराट कोहली और टी20 फॉर्मेट में खेलना चाहिए? बहरहाल, इस सवाल का जवाब दिया है पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम ने.

वसीम अकरम ने रोहित शर्मा और विराट कोहली पर क्या कहा?

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुना जाना चाहिए. वसीम अकरम के मुताबिक, रोहित शर्मा और विराट कोहली और टी20 फॉर्मेट के लिए पूरी तरह फिट हैं. इस कारण दोनों को टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए. दरअसल, तकरीबन 7 महीने बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन होना है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है.

वर्ल्ड कप में ऐसा रहा रोहित शर्मा और विराट कोहली का प्रदर्शन…

वहीं, वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया. विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में टॉप पर रहे. वहीं, रोहित शर्मा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर रहे. विराट कोहली ने 11 मैचों में 765 रन बटोरे. जबकि रोहित शर्मा ने 11 मैचों में 597 रन बनाए.