मोहम्मद कैफ ने भारत को बताया वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम, तो माइकल वॉन ने ऐसे किया ट्रोल

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हरा दिया. इससे पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप में लगातार 10 मैच जीती, लेकिन खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में मोहम्मद कैफ ने लिखा कि फाइनल ऑस्ट्रेलिया का दिन रहा, वह जीत गए… ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड चैंपियन है. लेकिन भारतीय टीम ने लगातार 10 मैच जीते, टीम इंडिया को 11वें मैच में हार मिली.

‘टूर्नामेंट की बेस्ट टीम टूर्नामेंट के आखिर में ट्रॉफी जीतती है…’

मोहम्मद कैफ आगे लिखते हैं कि भारतीय टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने वर्ल्ड कप में शानदार खेल का नजारा पेश किया. भारत टूर्नामेंट की बेस्ट टीम रही. साथ ही उन्होंने आखिर में लिखा कि रिलेक्स ऑस्ट्रेलिया… वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मोहम्मद कैफ के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा कि सामान्यतः टूर्नामेंट की बेस्ट टीम टूर्नामेंट के आखिर में ट्रॉफी जीतती है. साथ ही उन्होंने इमोजी शेयर किया है.

ऑस्ट्रेलिया रिकॉर्ड छठी बार बना चैंपियन…

बताते चलें कि वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह कंगारु टीम ने छटी बार खिताब अपने नाम किया. ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार वर्ल्ड कप 1987 जीता था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप 1999, वर्ल्ड कप 2003, वर्ल्ड कप 2007, वर्ल्ड कप 2015 और वर्ल्ड कप 2023 पर कब्जा जमाया. भारतीय टीम ने 2 बार वनडे वर्ल्ड कप जीता है. इस टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप 1982 जीता. जबकि दूसरी बार महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में वर्ल्ड कप 2011 अपने नाम किया.