IND Vs AUS : रायपुर में होने वाले मैच के लिए कल से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, विद्यार्थियों को एक हजार रुपये में मिलेगी टिकट

रायपुर: राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया की बीच टी-20 मैच एक दिसंबर को खेला जाएगा। इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई। इस मैच के लिए शुक्रवार सुबह 11 बजे से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। दर्शक क्रिकेट स्टेडियम से आफलाइन टिकट खरीद सकते हैं। इसके साथ ही पेटीएम के जरिए भी टिकटों की बिक्री होगी। कीमतों की बात करें तो अपर स्टैंड के लिए 3500 रुपये, लोवर स्टैंड के लिए 7500, 5000 और 4000 रुपये निर्धारित किया गया है। वहीं सिल्वर स्टैंड के लिए 10,000, गोल्ड स्टैंड के लिए 12,500, प्लेटिनम स्टैंड के लिए 15,000, कॉरपोरेट बॉक्स के लिए 25,000 रखे गए हैं। इसके अलावा स्टूडेंट को इस बार टिकट मात्र एक हजार रुपये में मिलेगी।

होटल से लेकर स्टेडियम तक कड़ी सुरक्षा

दोनों देशों के खिलाड़ियों को नवा रायपुर के किसी होटल में ठहराया जा सकता है। होटल से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था होगी। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के आस-पास भी बल तैनात किया जाएगा। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार को इस संबंध में पुलिस अफसरों की बैठक ली। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई। कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय की गई है।