पीएम मोदी की टीम इंडिया को सांत्वना देने का वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले- मास्टर ऑफ ड्रामा

नईदिल्ली : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल में टीम इंडिया की शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेटरों को सांत्वना देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और पीएम मोदी को ‘मास्टर ऑफ ड्रामा’ बताया.कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “मास्टर ऑफ ड्रामा इन इंडिया ने खुद बनाए गए और कोरियोग्राफ किए गए सांत्वना वीडियो की कल जारी की गई तस्वीरों ने पीछे का झूठ पूरी तरह से उजागर कर दिया. चेहरा बचाने की कवायद उल्टी पड़ गई है. भारत के युवा इन हताश हरकतों से मूर्ख नहीं बनेंगे.”

भारतीय टीम को सांत्वना देने पहुंचे थे पीएम मोदी
गौरतलब है कि एक वायरल वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम को पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम से छह विकेट से मिली हार के बाद प्रधानमंत्री को भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों को सांत्वना देते देखा गया था. यह वीडियो बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

शमी को लगाया गले
वीडियों में भारतीय ड्रेसिंग रूम पहुंचे पीएम मोदी ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाते हुए भी देखा गया. वीडियो में प्रधानमंत्री को कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का हाथ पकड़कर यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप 10 मैच जीतकर यहां पहुंचे हैं. ऐसी चीजें होती रहती हैं.”

इस दौरान उन्होंने अन्य खिलाड़ियों और टीम के कोच राहुल द्रविड़ से भी बातचीत की और उन्हें भी दिल्ली आने पर मिलने के लिए आमंत्रित किया.

फाइनल में टीम इंडिया को शिकस्त
बता दें कि भारतीय टीम ने विश्वकप 2023 रोहित शर्मा की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन किया और लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई. हालांकि,  रविवार (19 नवंबर) को खेले गए फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था.