WC Final 2023: पीएम मोदी का यह वीडियो Youtube पर कर रहा सबसे ऊपर ट्रेंड, सात घंटे में 28 लाख लोगों ने देखा

WC 2023 Final meeting video of Narendra Modi with Team India trending on Number 1 youtube

नई दिल्ली। रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मैच हुआ था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार विश्व कप अपने नाम किया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल मैच को देखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे।  भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में गए और खिलाड़ियों से मुलाकात की। हार के बाद टीम के सभी खिलाड़ी भावुक थे जिन्हें पीएम मोदी ने ढांढस बंधाया और मोहम्मद शमी को गले लगाया। 

पीएम मोदी और प्लेयर्स की इस मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है जो कि काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो को आज यानी 21 नवंबर को यूट्यूब पर नरेंद्र मोदी चैनल पर भी अपलोड किया गया है। महज 7 घंटे में ही यह वीडियो यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में आ गया है। खबर लिखे जाने तक यह वीडियो यूट्यूब की ट्रेंडिंग में सबसे ऊपर है। इसे 7 घंटे में 28 लाख लोगों ने देखा है। 

इस वीडियो का कैप्शन ‘विश्व कप फाइनल के बाद पीएम मोदी ने ‘मेन इन ब्लू’ से मुलाकात की और भारतीय क्रिकेट टीम को सांत्वना दी। नरेंद्र मोदी चैनल पर 19.1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इस वीडियो पर अभी तक 9 हजार से अधिक लोगों ने कॉमेंट किया है और 2,01,000 लाइक्स आए हैं। यह वीडियो महज 1.48 मिनट का है। 

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दूसरी पारी के दौरान स्टेडियम में नजर आए। पीएम मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह नजर आए। फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी के अलावा बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचीं। शाहरूख खान, गौरी खान, आशा भोसले, अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी समेत अन्य कई दिग्गज स्टेडियम में मौजूद रहे।