बिलासपुर: एनएसयूआई प्रदेश सचिव की दबंगई, जान से मारने के उद्देश्य से दो युवकों पर चढ़ा दी कार

car hit a young man and dragged him for one and half kilometers In Bilaspur hit and run case

बिलासपुर। बिलासपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है।  एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने अपनी दबंगई दिखाते हुए कार में सवार होकर जानलेवा हमला कर जान से मारने के उद्देश्य से दो युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें वे लोग घायल हुए, जबकि उस वक्त और भी लोग वहां पर मौजूद थे। जो इस हादसे में बाल-बाल बच गए। घटना में घायल एक युवक की हालत गंभीर है,  जिसे उपचार हेतु अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दूसरा जो घायल हुआ। उसमें पैर में चोट आई है। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में समान लेने के लिए गया था, तो उसका मोहल्ले के ही अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात पर वाद-विवाद हो गया। जहां पर दोनों के बीच में धक्का मुक्की और हाथापाई भी हुई। इसी बीच सिद्धू नामदेव के और दोस्त भी वहां पहुंच कर मामले को शांत कराया।  

जिसके बाद अभिजीत श्रीवास्तव ने अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी आई टेन सफेद कलर की कार में कुछ लोगो को बैठा कर अपने घर से बहुत ही तेज रफ्तार से कार को चलाते हुए वाद-विवाद वाले घटना स्थल की तरफ आया, और सड़क पर चल रहे मंजीत सोनी और सिद्धू नामदेव पर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया।  

घटना में युवा कांग्रेस शहर जिला महासचिव मंजीत सोनी की कार की चपेट में आने से हवा में उछल गया और दूर जाकर सड़क पर जा गिरा। जिससे उसके सिर और शरीर के कई हिस्सों में चोट आई। उसे इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है, वहीं दूसरे युवक का इलाज सिम्स में चल रहा है। इस मामले की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है, और आरोपियों की तलाश में जुटी है।