जब हसीन जहां ने कहा- मुझे देखकर जरा मुस्कुरा दो, फैंस ने कहा – शमी भाई आपसे खफा हैं, देखें दिलचस्प वीडियो

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप 2023 के सेमी फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम के 7 विकेट लेकर क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर छा चुके टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लता मंगेशकर के सदाबहार गाने “मुझे देखकर तुम जरा मुस्कुरा दो” पर वह लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं.

मोहम्मद शमी से अलग रहकर तलाक का केस लड़ रहीं हसीन जहां का यह वीडियो ऐसे समय में तेजी से वायरल हो रहा है जब मोहम्मद शमी की ओर पूरा देश विश्व कप में प्रतिद्वंदी ऑस्ट्रेलिया टीम को सबसे अधिक झटका देने की उम्मीद से देख रहा है.

यूजर्स ने कहा आपने शमी की कद्र नहीं की
 हसीन जहां ने यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि इसमें मोहम्मद शमी का कहीं जिक्र नहीं है. बावजूद इसके लोग इस गाने को उनसे जोड़कर देख रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं की हसीन जहां मोहम्मद शमी को अब लुभाने की कोशिश कर रही हैं, जब पूरी दुनिया उनकी तारीफ करने लगी है. यूजर्स ने कहा है कि जब मोहम्मद शमी आपके साथ थे तब आपने उनकी कदर नहीं की. यूजर ने लिखा, ‘शादी के बाद आपने शमी भाई की कदर नहीं की. आज उनकी दुनिया में तारीफ हो रही है तो आप उन्हें लुभाने की कोशिश कर रही हैं.’

“मोहम्मद शमी आपसे खफा हैं”
 हसीन जहां के इस वीडियो पर मोहम्मद शमी के फैंस लगातार हसीन जहां को खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘शमी भाई अब नहीं पिघलेंगे, वह तुमसे खफा हैं. मुझे पता है शमी भाई भी यही गाना गाकर आपको मनाते थे.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘अब जिंदगी भर आप अकेली मुस्कुराती रहो. वह अब लौटकर नहीं आने वाले.’ 

“तेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे”
 इससे पहले उन्होंने ‘तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे’ गाने पर रील बनाई थी. इसपर भी शमी के फैंस उन पर टूट पड़े थे. आपको बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. शमी के बेहतर परफॉर्मेंस पर इसके पहले उन्होंने कहा था कि मोहम्मद शमी जितने अच्छे खिलाड़ी हैं, उतने ही अच्छे पति और पिता होते तो अच्छा होता.