WC: विश्व कप के समापन समारोह में लगेगा ग्लैमर का तड़का? स्टार सिंगर डुआ लिपा कर सकती हैं परफॉर्म, जानें

World Cup 2023 final match ind vs aus will pop star dua lipa perform closing ceremony

अहमदाबाद। वर्ल्ड कप 2023 अब अपने आखिरी चरण में आ गया है। रविवार 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल खेला जाएगा। हालांकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा इस टूर्नामेंट के समापन समारोह आयोजित किए जाने की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन टूर्नामेंट के समापन समारोह के लिए मशहूर पॉप स्टार डुआ लिपा के परफॉर्म करने की अफवाहें उड़ रही है। डुआ इससे पहले कई अन्य खेलों के कार्यक्रम में परफॉर्म कर चुकी है। उन्होंने यूईएफए चैंपियंस लीग में भी परफॉर्म किया है। 

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइल में पहुंचने वाले टीमों के कुछ खिलाड़ियों से बातचीत के दौरान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने डुआ लिपा से सवाल किया था। उन्होंने डुआ से पूछा कि इस टूर्नामेंट के समापन में वह कौन सा गाना गाएगी? डुआ ने इस सवाल का जवाब देते हुए ‘फिजिकल’ गाने का नाम लिया।  

हालांकि, टूर्नामेंट के समापन को लेकर फिलहाल बीसीसीआई की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। अहमदाबाद में फाइनल मुकाबले में डुआ लिपा परफॉर्म करने वाली है या नहीं इसकी भी पुष्टि नहीं की गई है। यह बताया गया है कि फाइनल मुकाबले में भारतीय वायु सेना एयर शो करने वाली है। गुजरात के डिफेंस पीआरओ ने सूर्य किरण एयरोबेटिक टीम द्वारा मैच के शुरू होने से दस मिनट पहले स्टेडियम के मोटेरा एरिया में परफॉर्म करने की घोषणा की है।