कोरबा: जिले की चारों सीटों पर मतदान जारी, मंत्री जयसिंह ने शिव मंदिर में की पूजा- अर्चना, लाइन पर लगकर डाला वोट

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल वोट डालने के लिए लाइन में लगे। - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले की 4 विधानसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो चुका है। यहां शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपने परिवार के साथ कमला नेहरू महाविद्यालय केंद्र क्रमांक 201 में पहुंचकर वोट डाला। वे अपने परिवार के साथ लाइन पर लगे। उनके साथ पत्नी रेणु अग्रवाल और उनके दोनों बेटे भी मौजूद रहे।

वोटिंग से पहले जयसिंह अग्रवाल हेलीपैड पर स्थित शिव मंदिर में पहुंचे और सपरिवार पूजा-अर्चना की। बता दें कि कोरबा जिले की चारों विधानसभा सीटों पर 53 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। रामपुर में 9, कोरबा में 20, कटघोरा में 15 और पाली-तानाखार में 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

जिले के सभी 1,081 मतदान केन्द्रों के लिए गुरुवार को मतदान दल आईटी कॉलेज से मतदान सामग्री के साथ रवाना हुए थे। गुरुवार शाम तक पोलिंग पार्टी अपने निर्धारित मतदान केंद्रों तक पहुंच गईं। सभी मतदान केन्द्रों में एक पीठासीन अधिकारी, मतदान दल अधिकारी-1, मतदान दल अधिकारी-2, मतदान दल अधिकारी-3 और पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों में अतिरिक्त बल लगाया गया है। इसके अलावा 115 सेक्टर अधिकारी, 52 माइक्रो ऑब्जर्वर की ड्यूटी लगी है।