छत्तीसगढ़: कल आ सकते हैं पीएम मोदी, 2 नवंबर को कांकेर में सभा, 14 को रायपुर में हो सकता है रोड शो, योगी-शाह भी आएंगे

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। गुरुवार को पीएम मोदी कांकेर में सभा कर सकते हैं। इसके बाद 4 नवंबर को दुर्ग में भी उनकी सभा की तैयारी है। भारतीय जनता पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संगठन के नेता तैयारी में लगे हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय से नरेंद्र मोदी का आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। छत्तीसगढ़ में होने वाली इन सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ को लेकर बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।

सिर्फ नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह भी एक के बाद एक छत्तीसगढ़ पहुंचने वाले हैं। रैपिड फायर अंदाज में छत्तीसगढ़ में सभाएं और रोड शो आयोजित किए जाएंगे। दरअसल 7 नवंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है। PM मोदी की एक सभा सरगुजा में भी होनी है।

कांकेर में राहुल गांधी भी सभा सम्बोधित कर चुके हैं। यहां मोदी भी आएंगे। यहां भाजपा की ओर से बड़े एलान होंगे। बस्तर में ही पहले चरण की वोटिंग होनी है। दोनों ही दल बस्तर को साधने में लगे हुए हैं। गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। इन इलाकों में रोड शो की प्लानिंग भी की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को रायपुर आ सकते हैं। दरअसल रायपुर समेत प्रदेश के बाकी हिस्सों में 17 नवंबर को दूसरे चरण और अंतिम का मतदान होना है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।