IND vs ENG: ‘इंग्लैंड अभी भी क्वालीफाई कर सकता है, लेकिन…’ वसीम जाफर ने कुछ इस तरह लिए माइकल वॉन के मज़े

नई दिल्ली। वसीम जाफर और माइकल वॉन की जुगलबंदी हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. जब कभी टीम इंडिया शिकस्त खाती है तो माइकल वॉन सोशल मीडिया पर वसीम जाफर को ट्रोल करते हैं और जब कभी इंग्लैंड की हार होती है तो जाफर माइकल वॉन के मजे लेते नजर आते हैं. इन दोनों का सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्रोल करने के पीछे सबसे बड़ा कनेक्शन यह है कि वॉन ने अपना पहला टेस्ट विकेट वसीम जाफर के रूप में ही लिया था. इस विकेट के सालों बाद दोनों में सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्रोल करने की होड़ मची थी.

ताजा मामला यह है कि वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्रोल किया है. वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड को भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद वसीम ने सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट के जरिए वॉन पर निशाना साधा है. वसीम ने लिखा है, ‘इंग्लैंड अभी भी क्वालीफाई कर सकता है लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए वो भी इस टूर्नामेंट के टॉप-7 में रहकर.’ इसके साथ वसीम ने चिढ़ाने वाली इमोजी का भी उपयोग किया है.

गौरतलब है कि इस वर्ल्ड कप में टॉप-7 टीमों को सीधे चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए टिकट मिल जाएगी. अब चूंकि इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है तो ऐसे में वसीम जाफर ने माइकल वॉन पर इस तरह से तंज कसा है.

पॉइंट्स टेबल में ऐसा है इंग्लैंड का हाल
वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम ने अब तक अपने 6 मुकाबलों में से 5 में करारी शिकस्त झेली है. इसमें अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ भी उसे हार का सामना करना पड़ा है. पॉइंट्स टेबल में वह सबसे आखिरी पायदान पर मौजूद है.