‘बाहर खड़ी हूं, घर के अंदर आने दो…’, दो साल पहले मर चुकी पत्नी का डेटिंग ऐप पर आया मैसेज, सदमे में पति

लंदन। क्या कोई मर चुका इंसान दो साल बाद फिर जिंदा हो सकता है? क्या वह डेटिंग ऐप पर अपने परिजनों से बात कर सकता है? इन दोनों सवालों के जवाब ना होंगे। लेकिन यूके एक शख्स ने हैरान करने वाला दावा किया है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने बताया कि उसने डेटिंग ऐप टिंडर पर दो साल पहले कैंसर से मर चुकी पत्नी से बात की है। इसके बाद वह काफी सदमे में रहा। सदमे से उबरने के लिए अपने स्टोरी घोस्ट हंस पॉडकास्ट पर शेयर की तो वायरल हो गई।

फोटो में मुस्कुरा रही थी पत्नी

ब्रिटेन के लंदन में रहने वाले डेरेक की पत्नी का नाम एलिसन था। उसे सर्वाइकल कैंसर था। जिससे दो साल पहले उसकी मौत हो चुकी है। डेरेक ने बताया कि एक दिन टिंडर पर उसकी प्रोफाइल देखकर वह चौंक गया। उस प्रोफाइल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन तीन ऐसी फोटो थी जो कभी उसने नहीं देखी थी। एक फोटो में वह मुस्कुरा रही थी। डेरेक इस तरह घबराया कि वह दो-तीन दिन सो नहीं सका। फिर खुद को समझाया कि यह मजाक हो सकता है। किसी ने फर्जी अकाउंट बनाया होगा।

बेडरूम तक पहुंचा पत्नी का भूत

डेरेक ने कहा कि एक दिन सुबह 3:33 बजे टिंडर पर पत्नी एलिसन का मैसेज मिला। लिखा था Hey। डेरेक ने पूछा कि पत्नी की फोटो कहां से मिली? इस पर अगले 24 घंटे कोई मैसेज नहीं आया। लेकिन फिर एक मैसेज आया कि क्या आप घर पर हैं? मैं घर के बाहर खड़ी हूं। मुझे घर के अंदर आने दो। यह मैसेज देखकर डेरेक घबराया और भागकर बिस्तर पर जाकर लेट गया। डेरेक का दावा है कि उसे मैसेज में डेरी कहकर संबोधित किया गया था। यह नाम केवल उसकी पत्नी जानती थी।

माफी मांगने पर वापस लौट गई

डेरेक ने कहा कि थोड़ी देर बाद बेडरूम में किसी के आने का एहसास हुआ। तब वह इतना डर गया कि उसने मैसेज किया कि माफ करो। तुमसे बहुत प्यार करता हूं। दो साल हो गए तुम्हे गए हुए। बहुत याद आती है। लेकिन आगे बढ़ना चाहता हूं। डेरेक का कहना है कि कुछ देर बाद ऐसा लगा कि कोई बेडरूम से बाहर चला गया। फिर टिंडर पर एलिसन का अकाउंट भी गायब हो गया। यह सबकुछ कैसे हुआ, मुझे नहीं पता।