छत्तीसगढ़: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर ही दो युवकों की मौत; परिवार में पसरा मातम

Two youth died on spot after speeding bike collided with tree in Jagdalpur

जगदलपुर। शहर के धरमपुरा मार्ग पर पल्ली नाका के आगे पेड़ से बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। रात होने के वजह से लोगों ने नहीं देखा। सुबह युवकों के शव को देखने के बाद परपा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। जहां शव को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया गया।

मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि पल्ली नाका फारेस्ट डिपो के पास सुबह लोगों ने देखा कि एक केटीएम बाइक पेड़ में टकराने के साथ ही एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इसके अलावा कुछ दूरी पर दूसरा शव था, मामले के बारे में लोगों ने तत्काल ही पुलिस को दिया। पुलिस को मौके से दो मोबाइल भी बरामद हुए। 

लेकिन फोन चालू नहीं होने के कारण पहचान नहीं हो पाई। जब उनके पेंट की तलाशी की गई तो एक युवक के जेब से एक आधार कार्ड मिला। जिसमें हेमंत जोसफ केरकेटा पिता एम केरकेटा 20 वर्ष निवासी बीजापुर भट्टीपारा पाया गया, वहीं दूसरे के बारे में अब तक पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने दोनों के शव को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया है। वहीं परिजनों का पता लगाया जा रहा है। जिससे सूचना दी जा सके। फिलहाल, शव को पीएम रूम में रखवा दिया गया है।