बिलासपुर: खड़े ट्रेलर से भिड़ी तेज रफ्तार पिकअप, 10 घायल, चैतुरगढ़ से देवी दर्शन कर लौट रहा था परिवार, गाड़ी में सवार थे 22 लोग

देवी दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप ने खड़ी ट्रेलर को टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। जिले के रतनपुर में गुरुवार की रात तेज रफ्तार पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में पिकअप सवार 10 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर है। सभी कोरबा के चैतुरगढ़ से देवी दर्शन कर लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। घायलों को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया। पिकअप में अमेरी के कुर्रे परिवार के 22 लोग सवार थे। इनमें 6 बच्चे भी शामिल थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दर्रीपारा बाइपास रोड पर चालक अंधेरे में खड़े ट्रेलर को नहीं देख पाया और गाड़ी सीधे भिड़ गई। हादसे के बाद पिकअप सवार श्रद्धालु चीखने चिल्लाने लगे। किसी तरह सभी वाहन से बाहर निकले।

रतनपुर टीआई देवेश राठौर ने बताया कि आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। रतनपुर में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सिम्स रेफर किया गया। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ राजेश शुक्ला भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल एंबुलेंस की व्यवस्था की और सभी घायलों को सिम्स भेज दिया। जहां उनका इलाज जारी है।