रायगढ़: प्रत्याशी घोषित होने के बाद ओपी चौधरी का स्वागत, वरिष्ठ नेता रहे नदारद; भाजपा कार्यालय नहीं पहुंचे पूर्व विधायक समेत कई लीडर

रायगढ़। रायगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी ने पूर्व आईएएस व महामंत्री ओपी चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। टिकट मिलने के बाद ओपी चौधरी का बीजेपी कार्यालय में जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, सुनील रामदास अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया। लेकिन भाजपा के कई बड़े नेता नदारद दिखे।

पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, गुरपाल भल्ला, निगम नेता प्रतिपक्ष पूनम सोलंकी, विकास केडिया और कोलता समाज के नेता राथू गुप्ता भाजपा कार्यालय में ओपी चौधरी का स्वागत करने नहीं पहुंचे। ज्यादातर दावेदार भी गायब थे। वरिष्ठ भाजपा नेताओं का नहीं पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा।

बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी ने कहा कि रायगढ़ बुद्धिजीवियों का शहर है और वे सभी का आशीर्वाद चाहते हैं। कलेक्टर रहते किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि विकास का एक विजन होता है। सब कोई अपने हिसाब से विकास के बारे में सोचते हैं।

ओपी चौधरी ने कहा कि मौका मिलेगा तो रायगढ़ में भी बेहतर काम करेंगे। यहां बेहतर लाइब्रेरी बनाने सहित कई काम करने की सोच है।

बताया जा रहा है कि टिकट की घोषणा से पहले ओपी चौधरी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर कई तरह का पोस्ट किया था। अग्रवाल समाज, कोलता समाज और उत्कल समाज के बारे में कुछ बातें लिखी गई थी। ओपी समर्थकों का यह कहना है कि सभी को मनाया जाएगा।

रायगढ़ से ओपी चौधरी के मुकाबले कांग्रेस की ओर से सीटिंग विधायक या नए युवा को चुनावी मैदान में उतारने की चर्चा चल रही है। प्रदेश में कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट 15 अक्टूबर को जारी कर सकती है।