बिलासपुर: सेंट्रल जेल में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर मैडी घायल, बदमाशों के बीच वर्चस्व को लेकर हुआ विवाद; वसीम गैंग के गुर्गों ने किया हमला

केंद्रीय जेल में बदमाशों के बीच गैंगवार में दोनों पक्षों के बदमाश घायल हो गए हैं। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। सेंट्रल जेल में शुक्रवार की सुबह दो गुटों में गैंगवार हो गया। इस हमले में हिस्ट्रीशीटर मैडी घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि जेल में वर्चस्व को लेकर बदमाशों के बीच विवाद चल रहा है, जिसके चलते वसीम गैंग के बदमाशों ने मैडी पर हमला कर दिया।

हिस्ट्रीशिटर मैडी उर्फ रितेश निखारे के साथ ही उसके गैंग के आधा दर्जन युवक सेंट्रल जेल में बंद है। वहीं, वसीम गैंग के युवक भी जेल में सजा काट रहे हैं। बीते माह वसीम गैंग के लोगों ने मैडी गैंग के सिद्धार्थ शर्मा पर हमला कर लिया था, जिसके चलते उसके सिर में चोंट लगी थी। बताया जा रहा है कि जेल में बदमाशों का अलग-अलग गैंग चलता है और उनके बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है।

हिस्ट्रीशिटर मैडी पर बदमाशों ने किया हमला
बताया जा रहा है कि सेंट्रल जेल में हिस्ट्रीशिटर मैडी पर हमला करने की साजिश चल रही थी। शुक्रवार की सुबह वह मैडी अपने बैरक में था और टायलेट गया था। उसी समय वसीम गैंग का बदमाश वहां आ गया और अचानक किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान वहां संजू हत्याकांड में बंद उत्तरप्रदेश के बदमाश पप्पू दाड़ी ने हमलावर को देख लिया और बीच-बचाव किया। इस विवाद के बाद मैडी का साथी सिद्धार्थ भी आ गया और उसने हमलावर बदमाश पर ब्लैड चला दिया। इस हमले में दोनों पक्षों के बदमाशों के घायल होने की खबर है।

परिजनों को मिलने नहीं दिया गया
इधर, जेल में हमले की खबर सुनकर शुक्रवार को मैडी के परिजन सेंट्रल जेल मुलाकात करने पहुंचे। लेकिन, जेल प्रबंधन ने उनकी मुलाकात नहीं कराई। परिजनों का आरोप है कि केंद्रीय जेल में बंद तालापारा के विचाराधीन बंदी केक परिजन भी इसी तरह मिलने गए थे और उनकी मुलाकात नहीं कराई गई थी। फिर दूसरे दिन उसकी मौत की खबर आ गई। उन्होंने जेल प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। जेल में गैंगवार की जानकारी लेने के लिए अधीक्षक खोमेश मंडावी से संपर्क किया गया। लेकिन, उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया और न ही उन्होंने मेसेज का कोई जवाब दिया।