कोरबा: ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शरीर पर मिले चोंट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Korba truck driver died under suspicious circumstances

कोरबा।एक ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर लाश मिली है। शरीर पर चोंट के निशान मिलने के बाद हत्या की जताई जा रही है। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बालको के बेलगरी नाला बस्ती में रहने वाले एक ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक का नाम अकबर अली बताया जा रहा है। उम्र 36 साल है। जिसकी लाश उसके ही घर पर पाई गई है। मृतक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है। इस बात की जांच पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक बालको प्लांट के साथ ही बालको निवासी चंद्रा नामक व्यक्ति की गाड़ी चलाता था। गाड़ी की आवश्यक मरम्मत कराने के बाद वह अपने घर लौट गया। जहां उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है।

ट्रक मालिक चंदन कुमार ने बताया कि पिछले 6 महीने से उसका ट्रक मृतक चला रहा था। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। जब गाड़ी को बनवाने के बाद चालक उसे घर पर छोड़ गया। अपने घर लौट गया था। काफी समय बीत जाने के बाद भी शाम को वह काम पर नहीं लौटा तो वह उसके घर पहुंचा। जहां देखा कि उसकी लाश घर के अंदर कमरे पर संदिग्ध हालत में पड़ी हुई मिली।

बालको थाने में पदस्थ ओम प्रकाश परिहार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां जांच कार्रवाई शुरू की गई मृतक के बारे में जानकारी मिली कि बेलगरी बस्ती में किराए के मकान पर रहता था। मकान मालिक भी बाहर रहता है। जिसके कारण मृतक के परिजनों का भी पता नहीं चल सका है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलने की बात कही जा रही है।