छत्तीसगढ़: जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या, छलांग लगाने वाले युवक की अभी तक नहीं हो पाई पहचान

जिला अस्पताल से कूदे युवक की इलाज के दौरान मौत - Dainik Bhaskar

दुर्ग। जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी। बिल्डिंग से गिरे युवक को देखते ही आसपास मौजूद लोग और अस्पताल का स्टॉफ पहुंचा। उन्होंने युवक को तुरंत एडमिट कराया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बीती रात जिला अस्पताल दुर्ग के एमसीएच बिल्डिंग के तीसरे माले में एक युवक चढ़ा और ऊपर से छलांग लगा दी। काफी ऊंचाई से नीचे गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल प्रबंधन और दुर्ग पुलिस को जानकारी दी है सूचना मिलते ही दुर्ग कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। उसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस युवक की पहचान नहीं कर पाई है। फिलहाल उसके शव को मरचुरी में रखवा दिया गया है। पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।

दुर्ग पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक नशे का आदी था। घटना के समय भी वह काफी नशे में था। नशे की हालत में तीसरी मंजिल में चढ़ा और वहां से छलांग लगा दिया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उसने खुदकुशी की है। पुलिस का कहना है कि युवक कौन था कहां से आया था इसकी पहचान नहीं हो पाई है। पहचान हो जाने के बाद उसके परिजनों से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही पता चल पाएगा कि उसने खुदकुशी की है या फिर नशे की हालत में छलांग लगाई है।