रायपुर: नशे में धुत युवक- युवतियों ने बीच सड़क पर कार रोक लगाए ठुमके, लगा जाम तो राहगीरों ने बनाया वीडियो

रायपुर। राजधानी रायपुर में शनिवार देर रात युवक और युवतियों ने नशे में धुत होकर बीच सड़क अपनी कारों को रोक ठुमके लगाए। जाम में फंसे राहगीरों ने इसका वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया।

राहगीरों ने बनाया वीडियो

मामला खम्हारडीह थाना इलाके के शंकर नगर स्थित दूरदर्शन कार्यालय के ठीक सामने का है, जहां रात तकरीबन 2:30 बजे नशे में धुत एक दर्जन से अधिक युवक–युवतियों ने कार को बीच सड़क रोक जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इनकी इस हरकत का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में अपलोड कर दिया, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है।अब देखना यह होगा कि पुलिस इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद क्या कार्रवाई करती है? या फिर यूं ही नशेड़ी वाहन चालक अपने मनोरंजन के लिए दूसरों को रोक परेशान करते नजर आएंगे।

युवा नेताओं ने क्लब पहुंचकर बंद करवाई पार्टी

इधर, शनिवार देर रात चलने वाली पार्टियों पर अब युवा नेताओं के तेवर भी सख्त नजर आने लगे हैं। पुलिस द्वारा बार–बार मना करने के बाद भी 12 बजे के बाद क्लब संचालित करने वालों को सबक सिखाने का जिम्‍मा अब युवा नेताओं ने उठा लिया है।

इसी कड़ी में शनिवार को 12 बजते ही वीआइपी रोड स्थित एक क्लब में अचानक युवा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर क्लब को तत्काल बंद कराने लगे। इसी बीच तेलीबांधा थाना पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई जिसके बाद क्लब को बंद करवा पार्टी करने पहुंचे युवाओं को क्लब से बाहर निकाला गया।