Bandar Ka Video: बंदर ने अचानक खुद को देख लिया शीशे में, फिर उसने जो किया सोच नहीं सकते; देखें मज़ेदार वीडियो

Bandar Ka Video: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में एक बंदर का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. वायरल वीडियो में बंदर ऐसा कुछ करता हुआ नजर आया है कि देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल बंदर इधर-उधर छलांग लगाते हुए एक घर की छत पर पहुंच गया. यहां छत पर ही दीवार के सहारे एक बड़ा सा शीशा रखा हुआ था. अब बंदर जैसे ही उस शीशे के सामने से गुजरने लगा कि एकाएक चौंक गया. वो वहीं सीधा खड़ा हो गया और सामने अपने ही चेहरे को देखने लगा. फिर इसके बाद वीडियो में जो कुछ दिखाई दिया बहुत मजेदार है.

शीशे खुद को देखा और चौंक गया बंदर

दरअसल शीशे के सामने खड़ा बंदर अपनी छवि को कोई दूसरा बंदर समझने लगा. इसमें वह पहले किसी इंसान की तरह सीधा खड़ा हो गया. उसका मुंह खुला का खुला रह गया. मानो आज उसने क्या देख लिया. वो बाहर जो कुछ करता, उधर सामने वाला बंदर भी वैसा ही करने लगता है. फ्रेम में ये दृश्य सबसे ज्यादा मजेदार लगता है. फनी वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर सीधा खड़ा होकर कभी नीचे बैठ जाता है तो कभी शीशे के पीछे देखने की कोशिश करता है.

कुछ समझ नहीं पाया बंदर

कुछ सेकंड बाद बंदर शीशे में ऐसे-ऐसे रिएक्शन देता है कि देखकर आप भी बहुत हंसेंगे. दरअसल बंदर शीशे से थोड़ा दूर जाता है और दोबारा पीछे की तरफ देखता है. अब बंदर सचमुच चौंक गया कि आखिर अंदर वाला बंदर उसकी तरह ही क्यों कर रहा है? वो फिर शीशे के करीब आया और खुद को निहारने लगा. कुछ पल ठहरकर वो शीशे के पीछे झांकने की कोशिश करता है मगर आखिर तक बेचारे की कुछ समझ में नहीं आया. इसके बाद बंदर वहां से चला गया.

देखें वीडियो:-