छत्तीसगढ़: भूपेश-रमन के बीच छिड़ा ट्वीट वॉर, सलमान स्टाइल में सीएम बोले- ‘घर बैठे राशन कार्ड बनवाएं,और 3 लोगों को बताएं’

रायपुर।प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच ट्वीट वॉर चल रहा है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह देखने को मिला है। एक पोस्ट पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सलमान खान की एक फिल्म के अंदाज में व्यंग्यात्मक लहजे में डॉ रमन सिंह को करारा जवाब दे डाला। इसके बाद भूपेश बघेल के समर्थकों ने ट्विटर पर शुरु हुईं खींचतान को रिट्वीट, लाइक और कमेंट्स के साथ आगे बढ़ा दिया।

दरअसल डॉ रमन सिंह ने सबसे पहले कांकेर के अधिकारी द्वारा मोबाइल खोजने के लिए डैम को खाली करने की हरकत पर प्रतिक्रिया दी। रमन सिंह ने सरकार को घेरा। इसके बाद CM भूपेश बघेल का जवाब पढ़िए –

2 बातें हैं डॉक्टर साहब: 1. पहली ये कि अपने पद का दुरुपयोग करने का हक ‘नवा छत्तीसगढ़’ में किसी को नहीं है, जिस अधिकारी ने यह कृत्य किया है उसे निलंबित किया जा चुका है. वो दौर बीत गया जब लोग सत्ता में बैठकर फर्जी राशन कार्ड बनाते थे और अपने बेटे का ‘पनामा’ में खाता खुलवाते थे।

2. दूसरी बात ये है कि आज हमने मितान योजना में राशन कार्ड को जोड़ा है, अब 14545 पर फोन करके मितान को घर बुलाएं और घर बैठे ही राशन कार्ड बनवाएं। यह बहुत अच्छी शुरुआत है, इसको आप आगे तीन लोगों को बताएं और उनसे कहें कि वो भी आगे 3 लोगों को बताएं। जय छत्तीसगढ़।

फिल्म जय हो से आया तीन वाला ट्रेंड।

फिल्म जय हो से आया तीन वाला ट्रेंड।

3 लोगों को बताएं वाला ट्रेंड
फिल्म जय हो में लीड कैरेक्टर करने वाले सलमान खान ने इस फिल्म में 3 लोगों को बताएं वाला डायलॉग बोले थे। सलमान इस फिल्म के सीन में कहते हैं मदद करने के बाद शुक्रिया न कहें, तीन लोगों की मदद करें और उन तीनों को भी तीन लोगों से ऐसा करने को कहें। इसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इसी स्टाइल में भूपेश बघेल ने भी जवाब दिया।

डॉ रमन ने उठाया सवाल
इसके बाद रमन सिंह ने कांग्रेस को टारगेट करते हुए फिर तीन लोगों को बताएं वाले ट्रेंड में जवाब दिया। डॉ रमन ने कहा, चार दिन तक जब पंप लगाकर पानी फेंका जा रहा था तब कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई। पुलिस की गुंडागर्दी इस कांग्रेसी कुशासन में कोई नई बात नहीं है।

डॉ रमन ने सूरजपुर जिले में महिलाओं से पुलिस द्वारा मारपीट का जिक्र करते हुए इसे अत्याचार बताया। उन्होंने कहा पनामा पेपर मामले में कुछ साबित करें। यह दोनों बात आप 3 कांग्रेसियों-पंजाछाप अधिकारियों को भी बताएं और उनसे कहें कि जब तक जेल जाने का योग नहीं बनता तब तक प्रतिदिन 3-3 भ्रष्टाचारियों को बताते रहें। जय छत्तीसगढ़ महतारी।