रायगढ़: चोरनी कहने पर भाई की हत्या, चचेरी बहन ने आठ साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, स्निफर डॉग ने देखते ही दबोचा

Cousin sister killed eight year old innocent in Raigarh

रायगढ़। जिले के ग्राम चिराईपानी के स्कूल परिसर में मिले 8 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, मासूम की हत्या उसकी चचेरी बहन ने एक मामूली बात पर उपजे विवाद के कारण की थी।

 जानकारी के मुताबिक, चिराईपानी निवासी प्रतीक चौहान कक्षा छठी में पढ़ता था, उसके अचानक गुम होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मासूम की लाश सरकारी स्कूल परिसर में मिली थी। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। जिसके कारण पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस की स्निफर डॉग रूबि घटना स्थल के बाद मृतक के चचेरी बहन उमा के पास पहुंची। जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।  

चचेरी बहन को कोतरा रोड पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की और सख्ती बरती तो पूरे मामले से पर्दा उठा। उसने बताया कि चचेरा भाई उसे चोरनी कहकर चिढ़ाता था। हत्या से पहले भी वह चोरनी कहकर चिढ़ा रहा था, जिससे वह आक्रोशित हुई और लोहे के रॉड से वार कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को स्कूल परिसर पर ले जाकर छोड़ आई। उक्त मामले से पर्दा उठने के बाद कोतरा रोड पुलिस ने मृतक के चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है।