चांपा : ट्रक और हाईवा के बीच जोरदार टक्कर, 3 की मौत, गैस कटर से वाहनों को काटकर निकाले गये तीनों के शव; एक की हालत गंभीर

चांपा। जांजगीर-चांपा जिले के हथनेवरा गांव में हाईवा और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में दो वाहन चालक और एक हेल्पर मिलाकर 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक हेल्पर गंभीर रूप से घायल है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक,ट्रक ​​​​​​चांपा की ओर से बम्हनीडीह जा रहा था। और हाईवा बम्हनीडीह की ओर से चांपा की तरफ आ रहा था। इस बीच शनिवार सुबह 5 बजे के करीब ट्रक और हाईवा हथनेवरा गांव में आमने-सामने भिड़ गए।

तीनों लाशें बुरी तरह से अपनी-अपनी गाड़ियों में फंस गईं। लोगों की सूचना पर मौके पर चांपा SDOP यदुमणि सिदार, थाना प्रभारी मनीष सिदार पहुंचे। बाद में एसपी विजय अग्रवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे। बुरी तरह से फंसे तीनों शवों को गैस कटर से वाहन काटकर निकाला गया। क्रेन बुलाकर बीच सड़क से दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया गया है।

पुलिस ने बताया कि हाईवा और ट्रक में ड्राइवर और हेल्पर मिलाकर कुल 4 लोग सवार थे। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, वहीं सड़क पर गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने से यातायात भी जाम हो गया था।

करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ियों में फंसे शवों को निकाला गया है। तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सड़क से गाड़ियों को हटवाने के बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हो गया है।