कोरबा: कार और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत, युवक की मौत, सालभर पहले हुई थी शादी; हादसे में एक घायल

कोरबा। जिले के बतारी मोड़ के पास गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, वहीं उसके साथ बैठा शख्स घायल हो गया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भजन सिंह कंवर गंगानगर स्थित प्रगति कंस्ट्रक्शन में पोकलेन चलाता था। ड्यूटी खत्म होने के बाद भजन और उसका साथी बाइक पर सवार होकर हरदी बाजार जा रहे थे। इसी दौरान बतारी मोड़ के पास सामने से आ रही बेकाबू कार ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में भजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बाइक और कार दोनों को जब्त कर लिया गया है। मृतक 32 वर्षीय भजन सिंह कंवर लेपरा पोड़ी उपरोड़ा निवासी था। उसकी शादी सालभर पहले ही हुई थी। उसकी पत्नी शारदा 7 माह की गर्भवती है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमॉर्टम कराया। अब जांच के लिए संबंधित दीपका थाने को डायरी भेजी जाएगी।