Karnataka Election: क्या कांग्रेस अपने विधायकों को भेज रही रिजॉर्ट? शिवकुमार ने दिया यह जवाब; रुझानों में कांग्रेस भाजपा से बहुत आगे

Congress will not be moving any MLAs to a resort until the Karnataka election results are announced

बेंगलूरू। आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव का नतीजा सामने आने वाला है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा कर रही हैं। वहीं, इस बीच अटकलें लगाई जा रही थीं कि कांग्रेस नतीजे आने तक अपने विधायकों को रिजॉर्ट भेज सकती है। हालांकि, कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि शनिवार को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने तक पार्टी अपने किसी भी विधायक को किसी रिसॉर्ट में नहीं ले जाएगी।

नतीजों का इंतजार करें

बता दें, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने गुरुवार और शुक्रवार को दो अहम बैठकें कीं। शुक्रवार रात हुई बैठक के बाद शिवकुमार ने पत्रकारों से बात की। जब यहां उनसे पूछा गया कि क्या कांग्रेस अपने विधायकों को एक रिसॉर्ट भेजने पर विचार कर रही है, तो शिवकुमार ने कहा कि हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। नतीजों का इंतजार करें।

लगातार हो रही हैं बैठकें

गौरतलब है, बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर एआईसीसी के महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, शिवकुमार व पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर सहित अन्य लोगों के साथ बातचीत हुई थी। वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने आवास से पार्टी नेताओं के संपर्क में थे।

देखिए रूझान:-