बिलासपुर: भारी वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक आरक्षक की मौत, दूसरा गंभीर

बिलासपुर। बिलासपुर में रविवार की रात तेज रफ्तार भारी वाहन ने बाइक सवार 2 आरक्षकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

आरक्षक संदीप कुर्रे (31) सिविल लाइन थाने में पदस्थ था। रविवार की रात वह अपने आरक्षक दोस्त नवीन बागड़े के साथ किसी काम से रायपुर रोड तिफरा की तरफ गया था। दोनों बाइक पर सवार थे। रात करीब 10 बजे दोनों आरक्षक बाइक से शहर की तरफ लौट रहे थे। अभी उनकी बाइक महाराणा प्रताप चौक स्थित फ्लाई ओवर के पास पहुंची थी। उसी समय अज्ञात भारी वाहन की चपेट में आ गए।

सिर पर आई गंभीर चोट, मौके पर हुई मौत
घटना के बाद राहगीरों ने हादसे की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन घायल नवीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतक संदीप के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

वाहन की तलाश के लिए CCTV खंगाल रही पुलिस
हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरक्षकों की बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हो पाई है, जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बारिश हो रही थी। ऐसे में पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन की तलाश कर रही है।