बिलासपुर: चलती स्कूटी पर बीच सड़क प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को गले लगाए घूमते रहे; पुलिस ने काटा 8800 का चालान; देखें वीडियो

बिलासपुर। शहर में बुधवार को देर रात एक कपल को सड़क पर रोमांस करना भारी पड़ गया। दोनों चलती स्कूटी में एक दूसरे को गले लगाए घूम रहे थे। इनकी इस हरकत का किसी ने VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पकड़कर जमकर फटकार लगाते हुए 8800 रुपए का चालान भी काटा है।

दरअसल, बुधवार की रात करीब 2 बजे स्कूटी क्रमांक CG 28 K 4059 पर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बैठाकर फरार्टे मार रहा था। युवक यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते गर्लफ्रेंड को सामने अपनी गोद में बैठाकर रोमांस कर रहा था। गर्लफ्रेंड भी युवक का पूरा साथ देते हुए उसके सामने लिपटी हुई थी। दोनों इस तरह से बेशर्मी की हदें पार करते हुए सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले में घूमते रहे।

ट्रैफिक DSP संजय साहू ने युवक से कान पकड़कर उठक-बैठक कराया।

ट्रैफिक DSP संजय साहू ने युवक से कान पकड़कर उठक-बैठक कराया।

किसी पुलिसवालों पकड़ने नहीं जुटाई हिम्मत
खास बात यह है कि शहर में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की धरपकड़ करने का दावा करने वाली पुलिस ने इन प्रेमी जोड़ों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई या फिर उनके इस संदिग्ध गतिविधियों को नजरअंदाज कर दिया गया। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि देर रात पुलिस चौक-चौराहों और गश्त पाइंट से गायब रही, जिसके चलते युवक-युवती की उन पर नजर ही नहीं गई।

सोशल मीडिया में VIDEO वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
ट्रैफिक DSP संजय कुमार साहू ने बताया कि गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो मिला, जिसमें सिविल लाइन क्षेत्र में एक युवक और युवती स्कूटी पर बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। युवक और युवती इस दौरान इमलीपारा रोड से गुजरते दिखे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तत्काल एक्शन में आई पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए युवक को ट्रेस किया। पहले गाड़ी मालिक की जानकारी जुटाकर उसे थाने बुलाया गया। तब पता चला कि गाड़ी को उसका दोस्त चला रहा था।

कवर्धा का रहने वाला है कॉलेज स्टूडेंट
डीएसपी संजय साहू ने बताया कि स्कूटी मालिक से पूछताछ करने के बाद उसके दोस्त को बुलाया गया। पूछताछ में पता चला कि हर्ष तिवारी पिता राजेश तिवारी (19) कवर्धा का रहने वाला है और टिकरापारा में किराए के मकान में रहता है। वह कॉलेज स्टूडेंट है। इस दौरान DSP साहू ने उसे जमकर फटकार लगाई और सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। साथ ही कान पकड़कर माफी भी मंगवाई। हालांकि, पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उससे 8 हजार 800 रुपए जुर्माना भी वसूल किया है।

ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर काटा गया चालान।

ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर काटा गया चालान।

युवती की नहीं जुटाई जानकारी
ट्रैफिक DSP संजय साहू ने स्कूटी चलाने वाले स्टूडेंट को पकड़कर उसे चेतावनी दी और माफी भी मंगवाई। इसके साथ ही उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी वसूला गया। लेकिन, इस पूरे मामले में युवक के साथ रोमांस करने वाली युवती के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर उसे थाने भी नहीं बुलाया गया, जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। कहा जा रहा है कि इस तरह की हरकत करने वाली युवती के पैरेंटस को बुलाकर उन्हें चेतावनी देना चाहिए। ताकि, आगे कोई लड़की ऐसी हरकत न करे।