छत्तीसगढ़: बाप-बेटी के ऊपर से गुजरा ट्रक, दोनों की मौत, दूर तक घसीटते ले गया चालक सहित बाइक को

दुर्ग। जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को टक्कर मार दी। ट्रक चालक इतना रफ्तार में था कि बाइक चालक को अपने साथ काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। ट्रक का पहिया ऊपर से गुजर जाने से के चलते पिता और बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक में पिता और बेटी दुर्ग से नेहरू नगर की तरफ जा रहे थे। वो लोग जैसे ही वाय शेप ब्रिज के ऊपर चढ़े, पीछे से तेज रफ्तार में आए ट्रक CG 08 AV 8797 ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क में ही गिर गए।

ट्रक पहले तो पीछे बैठी लड़की के ऊपर से गुजर गया, उसके बाद उसके पिछले पहिए में बाइक व उसका चालक आ गया। उसके बाद भी ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका और उसे उसी तरह अपने साथ घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया।

जब बाइक फंस जाने से ट्रक आगे नहीं जा सका तो ट्रक चालक उसे वहीं खड़ा कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसने दोनों शव को पीएम के लिए भेजा। ट्रक व बाइक को जब्त कर चालक की तलाश कर रही है।

ट्रक चालक काफी दूर तक अपने साथ बाइक व चालक को घसीटते हुए ले गया। इससे सड़क पर निशान बन गए। वहीं बाइक चालक और उसकी बेटी के खून से पूरी की पूरी सड़क लाल हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में पूरी लापरवाही ट्रक चालक की सामने आ रही है। वो मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। दोनों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।