दरिंदा प्रेमी: सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर लिव-इन में की हत्या, कंधे पर महिला का शव लेकर 12 KM दूर जाकर फेंका

Sister of accused arrested in woman Rohina Naz murder case in Delhi s Karawal Nagar

नई दिल्ली। दिल्ली के करावल नगर थाना पुलिस ने महिला रोहिना नाज उर्फ माही की हत्या के मामले में सहमति संबंध में रहने वाले युवक की बहन पारुल चौधरी (29) को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को युवक की बहन की साजिश में शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं। मृतका युवक पर शादी का दबाव बना रही थी, इसलिए आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और दोस्त सहित मिलकर उसके शव को ठिकाने लगा दिया।

12 अप्रैल को करावल नगर के महालक्ष्मी विहार में एक घर के बाहर महिला रोहिना नाज उर्फ माही का शव मिला था। पोस्टमॉर्टम में महिला की गला घोंट कर हत्या करने की बात सामने आई। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में एक युवक महिला रोहिना नाज को कंधे पर उठा कर ले जा रहा था और उसके साथ एक महिला चल रही थी। इनकी पहचान विनीत और उसकी बहन पारुल के रूप में हुई। अन्य फुटेज खंगालने पर पता चला कि पारुल ने दो बच्चों के साथ तांगे में सामान शिफ्ट किया था। तांगे का चालक पुलिस को लोनी बॉर्डर तांगा स्टैंड में मिला। जिसकी मदद से पुलिस ने कांति नगर से पारुल को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया जरिए मिले
पूछताछ में पारुल ने बताया कि विनीत और रोहिना साल 2019 में सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए मिले थे। उसके बाद से दोनों सहमति संबंध में रहने लगे। बागपत में 2017 में हुई एक हत्या के मामले में विनीत और उसका पिता 2019 में जेल गए चले गए। उसके बाद हरिद्वार की रहने वाली रोहिना दिल्ली में पारुल के पास आकर रहने लगी। 26 नवंबर 2022 को विनीत जमानत पर जेल से बाहर आया। उसके बाद से रोहिना उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। अलग धर्म की होने की वजह से परिवार शादी के लिए राजी नहीं था।

रात में शव को लगाया ठिकाने
12 अप्रैल को झगड़े के दौरान विनीत ने गला घोंटकर रोहिना उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को बिस्तर में छिपा दिया। फिर रात में अपने एक दोस्त को बाइक लेकर बुलाया। विनीत शव को कंधे पर उठाकर बाहर तक लाया। फिर पारुल के लाए कपड़े से शव को ढक कर बाइक के बीच में बिठा दिया। करीब 12 किलोमीटर दूर करावल नगर में फेंक कर बागपत स्थित अपने गांव चला गया। पुलिस विनीत और उसके दोस्त की तलाश कर रही है।