कोरबाः लड़की के चक्कर में फूटे सिर, मैसेज करने पर भड़का ब्वॉयफ्रेंड, छात्रों के दो गुटों में चले लात-घूंसे और डंडे

fierce fighting between 9th class students in the affair of girl in chhattisgarh korba

कोरबा। कोरबा में छात्रों के दो गुटों में बुधवार को जमकर मारपीट हुई। स्कूल के बाहर ही दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे और डंडे से हमला कर दिया। इसके चलते कई लड़कों के सिर फूट गए हैं। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया। बताया जा रहा है कि सारा विवाद स्कूल में साथ पढ़ने वाली लड़की को मैसेज करने को लेकर हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रों के परिजनों को भी थाने बुलाया गया है। मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, सारा मामला बुधवारी स्थित एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल का है। स्कूल की छुट्टी होने पर छात्र बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान 9वीं कक्षा के कुछ छात्र पहले से बाहर डंडे और अन्य सामान लेकर खड़े थे। उनके ही साथ पढ़ने वाले अन्य छात्र जैसे ही बाहर निकले आरोप है कि उन लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद दूसरे गुट से भी छात्रों ने मारपीट शुरू कर दी। दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे और डंडे चलने लगे। स्कूल के बाहर हंगामा होते देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।  

इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंचती, छात्रों के दोनों गुट खुद ही पुलिस चौकी पहुंच गए। दोनों गुट के छात्रों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में बताया गया है कि सभी छात्र नौवीं कक्षा के हैं। उनकी ही कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की को एक छात्र ने व्हॉट्सएप पर मैसेज भेज दिया। बताया जा रहा है कि लड़की का एक ब्वॉयफ्रेंड है, वह भी उसी कक्षा में पढ़ता है। उनसे मैसेज की बात अपने ब्वॉयफ्रेंड को बताई। इसके बाद ही छात्रों में इस बात को लेकर आपस में मारपीट हुई है।