बिलासपुरः सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत, अचानक सामने आ गया कुत्ता, सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकराई स्कूटी; कोरबा में पदस्थ हैं पति

अचानक आ गया कुत्ता, सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकराई स्कूटी, स्कूल जाते वक्त हुआ हादसा|बिलासपुर,Bilaspur (Chhattisgarh) - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। बिलासपुर में स्कूल जा रही शिक्षिका की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी अचानक कुत्ता आ गया, जिसे देखकर टीचर हड़बड़ा गई और उसकी स्कूटी खड़ी पिकअप से जा टकराई। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार उसलापुर स्थित सांई आनंदनम के पास रहने वाली रीता सिदार (35) टीचर थीं। उनकी पोस्टिंग मस्तूरी ब्लॉक के दर्री घाट हाईस्कूल में थी। वह रोज अपने घर से स्कूटी से स्कूल जाना-जाना करती थीं। रोज की तरह बुधवार की सुबह करीब 7 बजे वह स्कूल जाने के लिए निकली थी। घटना करीब 7.30 बजे की है। अभी वह लालखदान फाटक के पास पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि वह हड़बड़ी में स्कूल जा रही थी। तभी अचानक एक कुत्ता सड़क पार करने लगा, जिसे देखकर टीचर घबरा गई और उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकरा गई।

हादसे से बिखर गया टीचर का परिवार। - Dainik Bhaskar

हादसे से बिखर गया शिक्षिका का परिवार।

112 की टीम ने स्कूल में दी जानकारी 
बताया जा रहा है कि हादसे के बाद टीचर बुरी तरह घायल होकर बदहवास हो गईं। इस बीच आसपास के लोगों ने पुलिस के 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर से बातचीत की, तब पता चला कि उनकी पोस्टिंग दर्रीघाट में है। इस पर पुलिसकर्मियों ने दर्रीघाट के सरपंच सहित टीचरों से संपर्क किया। जानकारी मिलते ही स्कूल के टीचर वहां पहुंच गए। उन्होंने आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पति कोरबा में है पोस्टेड 
स्कूल के शिक्षकों ने बताया कि रीता सिदार के पति सोनी कुमार सिदार कोरबा में रहते हैं। वे आईटीआई में पदस्थ हैं और वहीं उनकी पोस्टिंग है। पत्नी की मौत की खबर सुनकर वह कोरबा से दोपहर में सीधे अस्पताल पहुंचे।

स्कूल में थी इकलौती बेटी
जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय टीचर की 9 साल की इकलौती बेटी भी स्कूल गई थी। वह सेंट फ्रांसीस स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती है। मां की मौत की खुबर सुनकर उनकी बेटी भी रो रोकर बदहवास हो गई है।