छत्तीसगढ़ः स्पा सेंटर में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिलीं 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां, संचालक गिरफ्तार

भिलाई। सूर्या मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था। भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने जब यहां छापा मारा तो यहां से 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां कुछ लोगों के साथ संदिग्ध हालत में पाई गईं। पुलिस ने स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य अमानक सामग्री भी जब्त की है।

सीएसपी निखिल रखेचा ने बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित एसेंस स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है। वहां बांग्लादेश सहित दूसरे राज्यों की लड़कियां आई हैं, जो देह व्यापार करती हैं। सीएसपी निखिल राखेचा ने सोमवार रात 10 बजे अचानक वहां छापेमारी कर दी।

छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में असम और बंगाल से बुलाई गई लड़कियों को ग्राहकों के साथ कमरों में संदिग्ध हालत में पाया गया। पुलिस ने सभी ग्राहकों एवं महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा और उन्हें थाने ले गई है। पुलिस ने संचालक मोहम्मद शारिक खान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

सीएसपी ने बताया कि जब उन्होंने वहां रेड मारी तो कमरे के अंदर लड़कियां अपने ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गईं। इसके साथ ही वहां यूज अनयूज सभी तरह के कंडोम और अन्य चीजें भी पाई गई हैं।

सूर्या मॉल में मल्टी ब्रांडेड शोरूम के साथ ही सिनेमा हाल, रेस्टोरेंट व ग्रॉसरी आइटम जैसी कई दुकानें हैं। यहां सुबह से लेकर रात तक लोग अपने परिवार के साथ आते जाते हैं। ऐसे में सूर्या मॉल के संचालक ने बिना जाने समझे ऐसे व्यक्ति को स्पा चलाने के लिए जगह दे दी जो वहां सेक्स रैकेट चला रहा था। इतना ही नहीं इतने दिनों से यह गोरख धंधा चल रहा था और म़ॉल संचालक व स्मृति नगर पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी ये समझ से परे है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव इस मामले का मंगलवार दोपहर 12 बजे खुलासा करेंगे। इस दौरान वो आरोपी मोहम्मद शरीफ खान से पूछेंगे कि वो कहां से लड़कियां लाता था और किन-किन लोगों को सप्लाई करता था।