बैंगलोर ने दिल्ली को 23 रन से हराया, कोहली के बाद गेंदबाजों ने किया कमाल 

RCB vs DC Live Score IPL 2023: Royal Challengers Bangalore vs Delhi Capitals Match Scorecard Updates In Hindi

बेंगलुरू।आईपीएल में आज के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। वहीं, दिल्ली को लगातार पांचवें मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 175 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में दिल्ली की टीम 151 रन ही बना पाई और मैच 23 रन से हार गई।

आरसीबी ने दिल्ली को 23 रन से हराकर जीत की पटरी पर वापसी की है। वहीं, दिल्ली को लगातार पांचवें मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ ही दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर होने की तरफ बढ़ रही है। हालांकि, अभी इस टूर्नामेंट में काफी समय बचा है, लेकिन प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस टीम को बाकी बचे मैचों में अधिकतर मुकाबले अपने नाम करने होंगे। 

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के अर्धशतक के दम पर छह विकेट पर 174 रन बनाए थे। इसके जवाब में दिल्ली की टीम नौ विकेट खोकर 151 रन ही बना पाई और 23 रन से मैच हार गई। बैंगलोर के लिए कोहली के अलावा महिापाल लोमरोर ने 26 रन बनाए। वहीं, दिल्ली के लिए कुलदीप यादव और मिचेल मार्श ने दो-दो विकेट लिए। दिल्ली के लिए बल्ले के साथ सबसे ज्यादा 50 रन मनीष पांडे ने बनाए। नोर्त्जे ने भी 23 रन की पारी खेली। आरसीबी के विजयकुमार ने तीन और सिराज ने दो विकेट लिए।