IPL 2023: चेन्नई की हार के बाद धोनी का नौ साल पुराना ट्वीट वायरल, फैंस बोले- आपसे प्यार करते हैं

MS Dhoni nine year old tweet viral after CSK loss to RR Fans said we love you

चेन्नई। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 172 रन बना पाई और मैच तीन रन से हार गई। इस मैच में चेन्नई को जीत के लिए आखिरी गेंद में पांच रन की जरूरत थी, लेकिन इस गेंद पर सिर्फ एक रन बना पाए और उनकी टीम हार गई। चेन्नई की इस हार के बाद धोनी का नौ साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

इस मैच के आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे और धोनी के दो छक्कों के चलते तीन गेंदों में 14 रन बन गए थे, लेकिन संदीप शर्मा ने आखिरी तीन गेंदों में सिर्फ तीन रन ही दिए। उन्होंने धोनी और जडेजा को तीन गेंदों में सात रन नहीं बनाने दिए।  

इस मैच में धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की और 17 गेंद में नाबाद 32 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के और एक चौका लगाया। उनकी इस पारी ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इस मैच के बाद धोनी का नौ साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि कोई भी टीम जीते, लेकिन वह फैंस का मनोरंजन करने के लिए खेलते हैं। उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फैंस ने लिखा कि वह उनसे बेहद प्यार करते हैं। 

चेन्नई और राजस्थान के मैच के बाद धोनी का यह बयान सच साबित हुआ, क्योंकि उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने सभी क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।  

इस मैच में 176 रनों का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने 113 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद धोनी (32) और जडेजा (25) ने 30 गेंदों में 59 रनों की नाबाद साझेदारी की, लेकिन उनकी टीम राजस्थान के 175-8 से तीन रन पीछे रह गई। इस तरह 41 साल के धोनी ने बतौर चेन्नई के कप्तान अपने 200वें मैच में टीम को जीत नहीं दिला पाए।