छत्तीसगढ़ः सगाई के बाद पता चला मंगेतर की पहले से है गर्लफ्रेंड, सगाई तोड़ी तो सुसाइड करने पहुंच गया; फिर पता चला पत्नी है वह

रायपुर। राजधानी के कबीर नगर से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. जिसमें सगाई के बाद मंगेतर की पहले से गर्लफ्रेंड होने की भनक लगने पर युवती ने सगाई तोड़ दी, बाद में मंगेतर उसके घर सुसाइड करने पहुंच गया और इसके बाद एक युवती का पीड़िता को फोन आता है जिसमें वो कहती है पीड़िता की जिस युवक (मंगेतर) के साथ सगाई हुई थी वह उसका पति है. हालांकि पीड़िता ने इस मामले में कबीर नगर थानाक्षेत्र में एफआईआर दर्ज करवा दी है और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रार्थिया की सगाई 31 जुलाई 2022 को जुबैर गनी ऊर्फ साहिल नाम के युवक के साथ हुई थी. बाद में उसे पता चला कि उसके मंगेतर का अफेयर किसी और युवती से है तो उसने अपने घर में ये जानकारी दी और शादी करने से मना कर दिया. युवती के सगाई तोड़ने के बाद आरोपी युवक यानी पीड़िता का मंगेतर जुबैर गनी ऊर्फ साहिल उसके घर पहुंचा और उसे बातचीत के बहाने जरवाय मैदान ले गया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने जो एफआईआर कराई है उसमें इस बात का जिक्र है कि वहां आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की.

इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी मंगेतर को फोन लगाया और डांट फटकार लगाई. इसके बाद मंगेतर उनके घर पहुंचा और घर में लगे कपड़ा सुखाने की रस्सी को अपने गले में बांधकर आत्महत्या कर सबको फंसाने की धमकी देने लगा. इसके बाद 26 मार्च 2023 को किसी लड़की का पीड़िता के वाट्सअप पर मैसेज आया जिसने अपना नाम रौशनी बताया और पीड़िता के साथ गाली-गलौच करने लगी.

इसके बाद 29 मार्च 2023 को उस लड़की का पुनः फोन आया और वो जुबैर गनी को अपना पति होना बताया और कुछ देर बाद जुबैर गनी को कांफ्रेंस में लेकर दोनों ने मिलकर पीड़िता के साथ गाली गलौच की. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी मंगेतर जुबैर गनी और मैसेज और फोन पर गाली-गलौच करने वाली आरोपी सानू ठाकुर के खिलाफ धारा 294, 323, 34, और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.